Anupam Mohanta
Anupam Mohanta Aug 11, 2022

क्या आपको जीवन में हर ओर रुकावटें और मुश्किलों का सामना हो रहा है?? सही ज्योतिषीय सलाह के लिए, आपका स्वागत है - For Solution Of Problems Relating To Career, Finance, love/Married life, Children Etc.- GENUINE & QUALITY ASTRO CONSULTATION, क्या आपको अपने व्यापार, या नौकरी में परेशानी आ रही है, या आर्थिक तंगी, क़र्ज़ आदि, या वैवाहिक जीवन में रुकावटें है ? अगर ऊपर वाले ने रुकावटें बनाई है, तो हल भी दिया है, रोग हैं, तो चिकित्सा शास्त्र हैं, जीवन में अड़चनें हैं, तो ज्योतिष का ज्ञान भी है. ज्योतिष को पूर्णतया समर्पित है. सच्ची और सही ज्योतिषीय सलाह के लिए हमारे ज्योतिष केंद्र में आपको एक नया अनुभव होगा. प्रभु-कृपा से सही ज्योतिषीय सलाह से आपके जीवन को एक नई दिशा मिलेगी. भाग्य तो कोई नहीं बदल सकता, पर जीवन की राह को कम कठिन और सुखदः बनाने में ज्योतिष बहुत सहायता कर सकता है. प्रत्येक व्यक्ति के आगे दुविधा रहती है, कि सही ज्योतिषीय सलाह के लिए, वह कहाँ जाये ? लोगों की जितनी समस्याएं बढ़ती जा रही हैं, उतनी ही ज्योतिष की दुकाने खुल गई हैं. बहुत से व्यक्ति, जो न तो ढंग से पढ़ लिख पाए, न ही कोई नौकरी/व्यापार में सफल हो पाए, लोगों के डर और वहमों को हवा दे कर यह धन्धा चमका रहे हैं, उलटे-सीधे, टेढ़े और महंगे उपायों से लूट रहे हैं. कुछ तो वैसे ही अनाड़ी हैं, कुछ अच्छे जानकार तो हैं, पर लालच में पढ़कर व्यक्ति की समस्याओं की ओर कम ध्यान देते हैं और अपना ध्यान उसे लूटने की ओर अधिक केंद्रित करते हैं. हम ज्योतिष अपने शौक और सेवा-भाव से करते हैं, अपनी आजीविका के लिए नहीं. क्योंकि इतने पेज को चलाने के लिए स्टाफ भी है, ज्योतिषीय परामर्श के लिए सहयोग राशि मात्र 500/- रुपये है, आमतौर पर ज्योतिष की सलाह/रीडिंग (Consultation/Horoscope Reading) केवल फ़ोन पर ही देते हैं. फ़ोन पर रीडिंग के लिए समय और टेलीफोन नम्बर एक दिन पहले भेज दिए जाते हैं. उपाए हम लिखित में देते हैं, पर जो फ़ोन पर नहीं ले सकते, उन्हें लिखित फलादेश भी दिया जा सकता है. हम कुण्डली का फलादेश बिलकुल मौलिक देते हैं, जो कि किसी भी कंप्यूटर सॉफ्टवेयर से नहीं होता, हालाँकि कुण्डली कंप्यूटर सॉफ्टवेयर से ही बनाई जाती है. अगर आप भी इस सेवा का लाभ लेना चाहते हैं, तो कृपया इस पेज के मेसेज बॉक्स में अपने जन्म की तारीख, समय व् स्थान (Birth Date, Time & Place) लिख दें। जिनको हाथ दिखाना हो, अपने दोनों हाथों और चेहरे की फोटो भी भेज दें. अंकशास्त्र (Numerlogy) की सलाह जन्म तारीख के आधार पर भी दी जा सकती है. शत प्रतिशत (100%) असली रत्न : हमारे पास सभी प्रकार के 100% असली रत्न (ORIGINAL GEMSTONES) - हीरा/ओपल, पन्ना, पुखराज, नीलम, माणिक, मूंगा, मोती, सभी प्रकार के रुद्राक्ष (RUDRAKSH), श्वेतार्क गणेश (SHWETARK GANESH), सुलेमानी हकीक (SULEMANI HAKIK), टाइगर आई (TIGER EYE), देवी देवताओं की अष्टधातु में बनी हुई मूर्तियां आदि, बिलकुल सही कीमत पर उपलब्ध हैं. हमारा दावा है, कि सूर्य भले ही पश्चिम से निकल आये, हमारी कोई भी चीज नकली नहीं होगी, क्योंकि यह हमारे लिए व्यापार नहीं, सेवा है। जिनको कोई भी रत्न/रुद्राक्ष आदि चाहिए, हमारे इस पेज के मेसेज बॉक्स/इनबॉक्स (Message box) पर अपना पता भेजें.

क्या आपको जीवन में हर ओर रुकावटें और मुश्किलों का सामना हो रहा है?? सही ज्योतिषीय सलाह के लिए, आपका स्वागत है - For Solution Of Problems Relating To Career, Finance, love/Married life, Children Etc.- GENUINE & QUALITY ASTRO CONSULTATION, 
क्या आपको अपने व्यापार, या नौकरी में परेशानी आ रही है, या आर्थिक तंगी, क़र्ज़ आदि, या वैवाहिक जीवन में रुकावटें है ? 
अगर ऊपर वाले ने रुकावटें बनाई है, तो हल भी दिया है, रोग हैं, तो चिकित्सा शास्त्र हैं, जीवन में अड़चनें हैं, तो ज्योतिष का ज्ञान भी है. 
ज्योतिष को पूर्णतया समर्पित है. सच्ची और सही ज्योतिषीय सलाह के लिए हमारे ज्योतिष केंद्र में आपको एक नया अनुभव होगा. प्रभु-कृपा से सही ज्योतिषीय सलाह से आपके जीवन को एक नई दिशा मिलेगी. भाग्य तो कोई नहीं बदल सकता, पर जीवन की राह को कम कठिन और सुखदः बनाने में ज्योतिष बहुत सहायता कर सकता है. 

प्रत्येक व्यक्ति के आगे दुविधा रहती है, कि सही ज्योतिषीय सलाह के लिए, वह कहाँ जाये ? लोगों की जितनी समस्याएं बढ़ती जा रही हैं, उतनी ही ज्योतिष की दुकाने खुल गई हैं. बहुत से व्यक्ति, जो न तो ढंग से पढ़ लिख पाए, न ही कोई नौकरी/व्यापार में सफल हो पाए, लोगों के डर और वहमों को हवा दे कर यह धन्धा चमका रहे हैं, उलटे-सीधे, टेढ़े और महंगे उपायों से लूट रहे हैं. कुछ तो वैसे ही अनाड़ी हैं, कुछ अच्छे जानकार तो हैं, पर लालच में पढ़कर व्यक्ति की समस्याओं की ओर कम ध्यान देते हैं और अपना ध्यान उसे लूटने की ओर अधिक केंद्रित करते हैं.

हम ज्योतिष अपने शौक और सेवा-भाव से करते हैं, अपनी आजीविका के लिए नहीं. क्योंकि इतने पेज को चलाने के लिए स्टाफ भी है, ज्योतिषीय परामर्श के लिए सहयोग राशि मात्र 500/- रुपये है,  
आमतौर पर ज्योतिष की सलाह/रीडिंग (Consultation/Horoscope Reading) केवल फ़ोन पर ही देते हैं. फ़ोन पर रीडिंग के लिए समय और टेलीफोन नम्बर एक दिन पहले भेज दिए जाते हैं. उपाए हम लिखित में देते हैं, पर जो फ़ोन पर नहीं ले सकते, उन्हें लिखित फलादेश भी दिया जा सकता है. हम कुण्डली का फलादेश बिलकुल मौलिक देते हैं, जो कि किसी भी कंप्यूटर सॉफ्टवेयर से नहीं होता, हालाँकि कुण्डली कंप्यूटर सॉफ्टवेयर से ही बनाई जाती है. 
अगर आप भी इस सेवा का लाभ लेना चाहते हैं, तो कृपया इस पेज के मेसेज बॉक्स में अपने जन्म की तारीख, समय व् स्थान (Birth Date, Time & Place) लिख दें। जिनको हाथ दिखाना हो, अपने दोनों हाथों और चेहरे की फोटो भी भेज दें. अंकशास्त्र (Numerlogy) की सलाह जन्म तारीख के आधार पर भी दी जा सकती है. 

शत प्रतिशत (100%) असली रत्न :
हमारे पास सभी प्रकार के 100% असली रत्न (ORIGINAL GEMSTONES) - हीरा/ओपल, पन्ना, पुखराज, नीलम, माणिक, मूंगा, मोती, सभी प्रकार के रुद्राक्ष (RUDRAKSH), श्वेतार्क गणेश (SHWETARK GANESH), सुलेमानी हकीक (SULEMANI HAKIK), टाइगर आई (TIGER EYE), देवी देवताओं की अष्टधातु में बनी हुई मूर्तियां आदि, बिलकुल सही कीमत पर उपलब्ध हैं. हमारा दावा है, कि सूर्य भले ही पश्चिम से निकल आये, हमारी कोई भी चीज नकली नहीं होगी, क्योंकि यह हमारे लिए व्यापार नहीं, सेवा है।
जिनको कोई भी रत्न/रुद्राक्ष आदि चाहिए, हमारे  इस पेज के मेसेज बॉक्स/इनबॉक्स (Message box) पर अपना पता भेजें.

+1 प्रतिक्रिया 0 कॉमेंट्स • 0 शेयर
Sanjay Singh Sep 25, 2022

+17 प्रतिक्रिया 4 कॉमेंट्स • 17 शेयर
Sweta saxena Sep 25, 2022

+19 प्रतिक्रिया 18 कॉमेंट्स • 3 शेयर

🏗️Ⓜ️🅿️ 25 सितंबर 2022 शुभ संध्या रविवार स्पेशल।। 🙋‍♀️ हैप्पी बिटिया दिवस की 🔸 हार्दिक शुभकामनाएं 🤱 🎯 शुभकामनाएं शुभ रविवार संध्या शुभ वंदन जी 🎯 🙋‍♀️🌺🎍बस_इतना_ही_संग_ था _तुम्हारा......🌹✍️ 🌎🌿शुभ रविवार ओम् भास्कर आए नमः ओम् आदित्य आए नमः ॐ सूर्याय नमः सूर्याय नमः🤱🤱🙋‍♀️🤱🤱 🐚ॐभगवते वासुदेवाय नमों नमः🐚 हर हर महादेव जय भोलेनाथ🍥🔻🍥🤱‼️ 🐚🙋‍♀️बिटिया दिवस की हार्दिक🙋‍♀️🐚 शुभकामनाएं एवं 🪴 बहुत-बहुत बधाइयां जी🌿🙋‍♀️🌿 🙋‍♀️🙋‍♀️बेटी दिवस पर स्पेशल शुभकामनाएं 🙋‍♀️🙋‍♀️ 💢🥀🎈 बेटियां इतनी ही प्यारी क्यों होती है।। क्योंकि। वह पहले कन्या 🌿🌿 देवी का रूप कहीं जाती हैं🪴🪴 🥀🥀_ इस लिए_ बेटी _हो_ या _बहू _या _मां _हो _या!! किसी की पत्नी हो //उन्हें सदैव सभी बहनों को भी सम्मान देना चाहिए।।🙋‍♀️🙋‍♀️🙏🙋‍♀️🙋‍♀️ 🙋‍♀️🤱शुभ संध्या वंदन शुभ मंगलमय हो🤱🙋‍♀️ 🙋‍♀️बिटिया दिवस की बहुत-बहुत ढेर सारी शुभकामनाएं, आपका हर एक 🤹🤹✍️ 🙋‍♀️🙋‍♀️🙋‍♀️ सितंबर महीने के चौथे रविवार की शुभ संध्या की ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं जी 🌹🌹🙋‍♀️ 🙋‍♀️🙋‍♀️🌹आपका हर एक पल सुखमय हो 🙋‍♀️🙋‍♀️🙋‍♀️ 🏆🏆🙋‍♀️🌹🌹🙏🌹🌹🙏🌹🌹🙏🙋‍♀️🏆🏆

+12 प्रतिक्रिया 3 कॉमेंट्स • 22 शेयर

+5 प्रतिक्रिया 3 कॉमेंट्स • 2 शेयर
Sudha Mishra Sep 25, 2022

+23 प्रतिक्रिया 10 कॉमेंट्स • 23 शेयर
smita dwivedi Sep 25, 2022

+9 प्रतिक्रिया 1 कॉमेंट्स • 5 शेयर
savai rathi Sep 25, 2022

+4 प्रतिक्रिया 1 कॉमेंट्स • 0 शेयर

भारत का एकमात्र धार्मिक सोशल नेटवर्क

Rate mymandir on the Play Store
5000 से भी ज़्यादा 5 स्टार रेटिंग
डेली-दर्शन, भजन, धार्मिक फ़ोटो और वीडियो * अपने त्योहारों और मंदिरों की फ़ोटो शेयर करें * पसंद के पोस्ट ऑफ़्लाइन सेव करें
सिर्फ़ 4.5MB